RO ARO Exam Admit Card 2021

 


RO Exam, ARO Exam, UPPSC RO ARO, UPPSC RO, RO ARO Exam

UPPSC RO ARO Admit Card 2021

इलाहाबाद हाई कोर्ट RO ARO परीक्षा के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए गये है नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक करके अपना रजिस्ट्रेशन नंबर व जन्म तिथि डालकर परीक्षा केंद्र डिटेल्स जान सकते हो 


इलाहाबाद द्वारा RO, ARO के 411 पदों पर आई थी भर्ती

भर्ती का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को हाईकोर्ट से अच्छी खबर मिली है। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने अपनी वेबसाइट पर  इलाहाबाद हाईकोर्ट में समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी और कंप्यूटर सहायक के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इसमें कुल 411 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें से समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी और कंप्यूटर सहायक के क्रमशः 46, 350 और 15 पद दिए गए हैं।

RO, ARO और कंप्यूटर सहायक की नई भर्ती की इच्छा रखने वाले अभ्यार्थी Offical Website- recruitment.nic.in पर Log in कर 16 सितंबर तक आवेदन कर सकते थे। आवेदन शुल्क जमा करने के लिए अंतिम तिथि 17 सितंबर दी गई थी।

Age Limit- RO, ARO और कंप्यूटर सहायक के 411 पदों में आवेदन करते समय उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी निश्चित की गई है। इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा कहा गया है कि आरक्षित वर्ग के अभ्यार्थियों को आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post